पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति क्लिंटन और ओबामा के घर मिला संदिग्ध पैकेट

न्यूयॉर्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के घर से संदिग्ध पैकेट बरामद होने से हड़कंप मच गया है। इस घर में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन अपनी पत्नी हिलेरी क्लिंटन के साथ रहते हैं।

वहीँ पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के घर पर भी संदिग्ध पैकेट मिलने की खबर है। इस घटना से अमेरिका की सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आई हैं और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक वेस्टचेस्टक काउंटी स्थित उनके घर पर सुबह जब एक टेक्नीशियन सभी चिट्ठियों और पार्सल की जांच कर रहा था तो उसे विस्फोटक यंत्र जैसा कुछ संदिग्ध पैकेट मिला। उसने तुरंत इसकी सूचना अधिकारियों को दी। एक अधिकारी ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया कि यह संदिग्ध पैकेट ठीक वैसा ही जैसा कि सोमवार को अमेरिका के अरबपति शख्स जॉर्ज सोरोस के घर पर पाए गए थे।

अमेरिकी समाचार नेटवर्क सी एन एन ने बुधवार को अपने स्क्रीन पर घोषणा की कि उसने एक संदिग्ध पैकेट मिलने के चलते अपना न्यूयॉर्क ब्यूरो खाली कर दिया है। पैकेट ठीक वैसा ही है जैसा कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन को भी भेजा गया था।

न्यूयॉर्क पुलिस ने पुष्टि की कि संदिग्ध पैकेट की खबरों की जांच के लिए इसके अधिकारियों को टाइम वार्नर सेंटर बुलाया गया जहां अमेरिका की वित्तीय राजधानी में सी एन एन का ब्यूरो स्थित है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें