पुलवामा शहीदों के सम्मान में कांग्रेस ने रद्द किया एक और कार्यक्रम

नई दिल्ली। पुलवामा हमले के कारण कांग्रेस ने आज एक और कार्यक्रम रद्द कर दिया। पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक आज बीजेपी सांसद कीर्ति आज़ाद को दोपहर 12 बजे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल होना था।

इतना ही नहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की दोपहर दो बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी होनी थी लेकिन पुलवामा हमले के बाद शहीद सैनिको के सम्मान में दोनो ही कार्यक्रम रद्द कर दिए गए।

हालाँकि बीजेपी सांसद कीर्ति आज़ाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात अवश्य की लेकिन यह एक औपचारिक मुलाकात ही थी। कार्यक्रम रद्द होने बाद कीर्ति आज़ाद को आज कांग्रेस की सदस्यता नहीं दी गयी। अब 18 तारीख को कीर्ति आज़ाद विधिवत तरीके से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर कांग्रेस में शामिल होने का एलान करेंगे।

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद आजाद ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी जी से भेंट हुई। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे सैनिकों के सम्मान में मेरा कांग्रेस में शामिल होने का कार्यक्रम अब 18 फरवरी को होगा।

उन्होंने कहा कि देश में तीन दिनों का शोक है। कोई व्यक्ति या पार्टी देश से बढ़कर नहीं हो सकती और सैनिकों की शहादत पूजनीय है उनके सम्मान में यह निर्णय लिया गया।

18 फरवरी को ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कीर्ति आज़ाद के कांग्रेस में शामिल होने का एलान करेंगे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कीर्ति आज़ाद भी मौजूद रहेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस अगले दो तीन दिन तक कोई भी राजनैतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं करेगी। यहाँ तक कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली से बाहर भी किसी अन्य राज्य में भी किसी राजनैतिक कार्यक्रम में भाग नहीं लेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें