पीएम मोदी ने लिया पूनावाला का नाम तो कांग्रेस ने याद दिलाये इन बीजेपी नेताओं के नाम

नई दिल्ली। कांग्रेस में चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने शहज़ाद पूनावाला के समर्थन में बयान देते हुए इसे कांग्रेस की संस्कृति बताया तो जबाव में कांग्रेस ने भी भारतीय जनता पार्टी में लोकतंत्र को लेकर सवाल उठाते हुए बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि “प्रधानमंत्री जी, ‘शहजाद’, ‘शाह-ज़ादा’ और ‘शौर्य’ के लिए उमड़ते आपके प्रेम की पींगें तो सब जानते हैं, पर देश जानना चाहता है कि आप भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ‘शौरी’ (अरुण), ‘सिन्हा’ (यशवंत) व ‘सिन्हा’ (शत्रुघ्न) के सवालों का जबाब कब देंगें? शत्रुता में अंधे हो कितने रसातल में और गिरेंगें?”

उन्होंने कहा कि “मोदी जी, आप और शाह जी के आंतरिक प्रजातंत्र के शिकार श्री लालकृष्ण अडवाणी, केशुभाई पटेल, हरेन पंड्या, कांशी राम राणा, आनंदीबेन पटेल, मुरली मनोहर जोशी, संजय जोशी के बारे भी तो गुजरात व देश को कुछ बताइए जिन्हें ज़बरन इतिहास के पन्नों में लुप्त कर दिया।”

गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के सुरेंद्रनगर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाये जाने को लेकर पार्टी के भीतर से उठी आवाज का समर्थन किया है। उन्होंने वंशवाद पर सवाल उठाने के लिए महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता शहजाद पूनावाला की तारीफ की।

पीएम मोदी ने मंच से शहजाद पूनावाला की तारीफ की. उन्होंने कहा कि, ‘शहजाद तुमने बहुत बहादुरी दिखाई है, लेकिन अफसोस है कि कांग्रेस में हमेशा ऐसा ही हुआ है।’ मोदी ने कहा कि शहजाद पूनावाला ने जो सवाल उठाए हैं वही कांग्रेस की संस्कृति है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें