पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर से निकाला गया काला बक्सा, कांग्रेस ने उठाया सवाल

नई दिल्ली। कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर दावा किया है कि 12 अप्रैल को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में प्रधानमंत्री मोदी के उतरने के फौरन बाद उनके हेलीकॉप्टर से एक काले रंग का बक्सा उतारा गया। इस बक्से को हेलीकॉप्टर से उतारकर 2-3 लोग दौड़ते हुए एक निजी कार की तरफ ले गए थे और यह बक्सा  निजी गाड़ी में रखकर ले जाया गया।

पार्टी ने चुनाव आयोग से इसकी जांच की मांग की है। कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर पूछा है कि पीएम के हेलिकॉप्टर से उतारे गए बक्से में क्या था और चुनाव आयोग से जांच की मांग की है।

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि पीएम मोदी की चित्रदुर्ग की रैली में अनोखा दृश्य देखने को मिला। प्रधानमंत्री हेलिकॉप्टर में थे, ये वायुसेना का हेलिकॉप्टर था। प्रधानमंत्री के साथ हेलिकॉप्टर में वायुसेना एवं एसपीजी के अधिकारी होते हैं। चित्रदुर्ग में पीएम के हेलिकॉप्टर से एक काले रंग का प्राइवेट बक्सा उतारा गया और एक प्राइवेट गाड़ी में रखवाया गया जो एकदम से वहां से चली गई।

आनंद शर्मा ने कहा कि इसकी लिखित शिकायत चुनाव आयोग से की गई है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि इस मामले की फौरन जांच हो। उन्होंने कहा कि हम जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं हमारी जांच होती है क्या देश के प्रधानमंत्री की नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि उस बक्से के अंदर क्या था। इसका खुलासा होना चाहिए कि उसके अंदर क्या था और वह बक्सा कहां गया? उन्होंने कहा कि देश की जनता को यह जानने का आधिकार है।

 

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...