पीएम मोदी के रायबरेली पहुँचने से पहले लगे ‘वापस जाओ’ के पोस्टर

लखनऊ ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले रायबरेली की सियासत गरमा गयी है। प्रधानमंत्री यहाँ रविवार को एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं लेकिन उससे पहले रायबरेली में पीएम मोदी वापस जाओ के पोस्टर लगे देख प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

इन पोस्टरों पर समाजवादी युवजन सभा और स्वराज अभियान का नाम लिखा हुआ है। एएसपी शशिशेखर सिंह का कहना है कि प्रकरण की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पोस्टरों में पीएम नरेंद्र मोदी पर किसानो, नौजवानो की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए लिखा है कि किसानो के दुश्मन, उधोगपतियों के दोस्त, आप सत्ता के पुजारी हैं। मोदीजी आप वापस जाइये।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रायबरेली में 1100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वे मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी लालगंज का निरीक्षण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री हमसफर रेल बोगियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाइक भी मौजूद रहेंगे।

रायबरेली कांग्रेस का परम्परागत गढ़ माना जाता है। यहाँ से यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी लोकसभा सदस्य हैं। नेहरू गांधी परिवार का राजनैतिक गढ़ होने के कारण पीएम मोदी के रविवार के कार्यक्रम को 2019 के चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

खबर लिखे जाने तक प्रशासन ने कई जगह से पीएम मोदी वापस जाओ के पोस्टर बैनर हटवा दिए थे। रविवार को पीएम, सीएम और राज्यपाल की मौजूदगी को ध्यान में रखकर रायबरेली में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गए हैं और अतरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गयी है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें