पीएम मोदी के भाषणों से नही भरेगा जनता का पेट: सोनिया गांधी

बीजापुर। कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने आज कर्नाटक के बीजापुर में एक सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। दो साल बाद चुनाव प्रचार करने कर्नाटक पहुंची सोनिया गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अच्छे वक्ता है, भाषण अच्छा देते हैं लेकिन भाषण से पेट नही भरता। पेट भरने के लिए जनता को खाना चाहिए।

सोनिया गांधी ने कहा कि नरेंद्रमोदी दिन रात कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जहाँ जाते हैं गलत जानकारी देते हैं। वह हमारे ऐतिहासिक हीरो का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए करते हैं।

सोनिया गांधी ने कहा कि कई राज्यों में सूखा पड़ा, केंद्र सरकार ऐसे राज्यों को मुआवजा देती है लेकिन कर्नाटक को सबसे कम मिला यह उसी तरह है जैसे किसानों के जले पर नमक छिड़कना। उन्होंने कहा कि मैं मोदी से पूछना चाहती हूं क्या यही आपके लिए सबका साथ सबका विकास है।

सोनिया गांधी ने कहा कि कर्नाटक सूखे से परेशान था मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पीएम से मिलना चाहते थे लेकिन मोदी जी ने मिलने से मना कर दिया। ऐसा करके उन्होंने सिर्फ किसानों की अनदेखी नहीं कि बल्कि कर्नाटक का भी अपमान किया है।

सोनिया गांधी ने कांग्रेस सरकार के कार्यों की चर्चा करते हुए कहा, हमने बिना थके गरीबों के लिए काम किया। हमने मनरेगा की शुरूआत की. एक साथ खड़े रहना और एक दूसरे के साथ काम करना कर्नाटक और भारत की पहचान है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें