पीएम मोदी के बयान पर बोले केजरीवाल ‘हिन्दुओं के बच्चो की ही लगवा दें नौकरी’

इंदौर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर घेराबंदी की है जिसमे उन्होंने कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बताते हुए मज़ाक उड़ाया था।

केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के इंदौर में कहा कि अगर अपनी सरकार के चार साल के कार्यकाल के बाद भी मोदी को हिन्दू-मुसलमान की बात करनी पड़ रही है, तो इसका मतलब है कि उनकी सरकार की उपलब्धियां शून्य रही हैं।

केजरीवाल ने कहा कि आज अमेरिका नैनो तकनीक की बात कर रहा है। जापान, फ्रांस और इंग्लैंड जैसे देश बड़ी-बड़ी तकनीकों की बातें कर रहे हैं लेकिन हमारे प्रधानमंत्री अब भी हिंदू-मुसलमान की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम सब चाहते हैं कि विकास और तकनीकी के क्षेत्र में अमेरिका और अन्य बड़े देशों को भारत पीछे छोड़ दे। लिहाजा मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि क्या हिंदू-मुस्लिम की बात करने से भारत दुनिया का नम्बर-एक देश बन सकेगा। स्कूली पढ़ाई के क्षेत्र में दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए केजरीवाल ने कहा कि भारत केवल शिक्षा के माध्यम से दुनिया का नम्बर-एक देश बन सकता है।”

वहीँ ट्विटर पर पीएम मोदी को घेरते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि “भाजपा कहती है कि वो हिंदुओं की पार्टी है तो फिर कम से कम हमारे हिंदुओं के बच्चों की ही नौकरी लगवा दो। हिंदुओं के बच्चों को ही अच्छी शिक्षा दिलवा दो। किसी के लिए कुछ तो करो।”

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें