पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं हार्दिक पटेल

नई दिल्ली। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। हार्दिक पटेल ने इस बात के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि मां गंगा के करोडो पुत्र हैं, वह किसी को भी बुला सकती है।

हार्दिक पटेल आजकल राजनीतिक जागृति के लिए वह यूपी के दौरे पर हैं। सभाओं के साथ ही सामाजिक आंदोलन से जुड़े लोगों से बातचीत कर रहे हैं। माना जा रहा है कि वे उत्तर प्रदेश में राजनैतिक ज़मीन तैयार कर रहे हैं।

जब हार्दिक पटेल से उत्तर प्रदेश से लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में अभी तय नहीं है, अगर महागठबंधन बनता है तो चुनाव लड़ने के बारे में सोचेंगे।

जब हार्दिक से पूछा गया कि क्या वे वाराणसी से चुनाव लड़ने के बारे में विचार कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मां गंगा के करोड़ों पुत्र हैं, वह किसी दूसरे को भी बुला सकती हैं। हार्दिक ने कहा कि दूसरा पुत्र भी गुजरात से हो सकता है। मैंने वाराणसी से चुनाव लड़ने के बारे में सोचा नहीं है लेकिन महागठबंधन ने प्रस्ताव किया तो चुनाव लड़ने पर विचार करेंगे।

हार्दिक पटेल ने देश महागठबंधन बनने की उम्मीद ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि देशभर में युवाओं को राजनीती में अपनी भूमिका सुनिश्चित करनी चाहिए तभी देश आगे बढ़ेगा।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें