पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे किसान, बताएँगे मोदी सरकार में किसानो का हाल

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से तमिलनाडु के 111 किसान लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। तमिलनाडु के किसान नेता पी अय्याकन्नू ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि ये किसान पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के किसानो से मिलकर उन्हें मोदी सरकार में किसानो की दुर्गति के बारे में जानकारी देंगे।

वहीँ एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के भी कुछ किसान संगठन पीएम मोदी के खिलाफ उनके संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने का मन बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के कुछ किसान संगठनों ने इस बात की पैरवी की है कि किसानो को मिलकर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बीजेपी के खिलाफ प्रचार करना चाहिए तथा वाराणसी के किसानो को महाराष्ट्र के किसानो की दुर्दशा से अवगत कराया जाए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र में किसानो द्वारा की गयी आत्म हत्या और व्याज के बढ़ते बोझ पर सरकार की खमोशी से यूपी के किसानो खासकर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से जुड़े किसानो को बताया जाना चाहिए। वाराणसी के किसानो को यह बताना ज़रूरी है कि महाराष्ट्र सहित देश के कई हिस्सों में किसानो से आत्म हत्या क्यों की।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...