देश

पीएम मोदी की सभा में मुस्लिम बच्ची से बुर्का उतरवाया, रो पड़ी बच्ची

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे एक वीडियो में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता एक मुस्लिम बच्ची से जबरन उसका बुर्का उतरवा रही हैं। दावा है कि यह वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज सुरेंद्रनगर में हुई सभा का है।

वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एक मुस्लिम महिला के साथ एक बच्ची है। जो मुंह खुला है और वह काले ढंग का बुर्का पहने हुए हैं। बीजेपी की कुछ महिला कार्यकर्त्ता इस बच्ची के पास आकर उसे बुर्का उतारने को कहती हैं। जिस पर बच्ची इंकार करती है लेकिन उससे जबरन बुर्का उतरवाया जाता है जिसके बाद बच्ची रो पड़ती है।

वीडियो में रोती हुई मुस्लिम बच्ची साफ़ तौर पर दिख रही है। इसके बाद बुर्का उतरवा कर उस बच्ची और महिला को कुर्सी दे उतारकर ज़मीन पर बैठा दिया जाता है। लोकभारत इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

 

इस वीडियो को देखने के बाद एक बड़ा सवाल यह उठ खड़ा हुआ है। तीन तलाक पर मुस्लिम महिलाओं की हिमायती बनने वाली बीजेपी ने एक बच्ची को नहीं बक्शा। पीएम की सभा में उसका बुर्का उतरवा दिया, उसे रोने को मजबूर कर दिया। क्या बीजेपी का महिला सम्मान यही है ?

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top