पीएम मोदी की मौजूदगी में मंच पर मंत्री ने की महिला से छेड़खानी, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। त्रिपुरा में एक जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में त्रिपुरा के राज्य मंत्री मोनोज कांती द्वारा मंच पर एक महिला को अश्लील तरीके से छूने का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी भी मंच पर खड़े हैं वहीँ मंच के दूसरे छोर पर खड़े राज्य मंत्री मोनोज कांती अपने आगे खड़ी एक महिला की कमर पर अश्लील तरीके से हाथ डालते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पूरे मामले में अब राजनीति शुरू हो गयी है। कांग्रेस ने इस प्रकरण पर कहा कि बीजेपी से बेटी बचाओ की बात साबित हो गयी है। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और सांसद सुष्मिता देव ने कहा कि ‘बीजेपी से बेटी बचाओ’।

वहीँ लेफ्ट फ्रंट के संयोजक बिजन धर ने कहा, “जिस मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री विप्लब कुमार देव और अन्य लोग जनसभा संबोधित कर रहे थे उस मंच पर एक महिला मंत्री को गलत तरीके से छूने के लिए मोनोज कांती देव को बर्खास्त कर गिरफ्तार कर लेना चाहिए।”

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके वीडियो में यह सार्वजनिक रूप से देखा गया कि देव ने समाज कल्याण और सामाजिक शिक्षा मंत्री संतना चकमा की कमर पर हाथ रखा था। चकमा एक युवा आदिवासी नेता हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...