पीएम मोदी का गुजरात दौरा, ट्विटर पर ट्रेंड किया “આવ્યા_પાછા_છેતરવા”

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर हैं। एक महीने में वे तीसरी बार गुजरात गए हैं। अपनी गुजरात यात्रा के दौरान वे कई परियोजनाओं का उद्धघाटन करेंगे। इस बीच ट्विटर पर ट्रेंड हुआ “આવ્યા_પાછા_છેતરવા”

ट्विटर पर गुजरात में ट्रेंड कर रहे “આવ્યા_પાછા_છેતરવા” का मतलब है फिर से मुर्ख बनाने आये हैं। ट्विटर पर गुजरात के लोग इस हैश टैग के साथ दनादन ट्वीट कर रहे हैं।

जुबेर पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि मोदी जी 2.5 साल में एक बार गुजरात आये लेकिन एक महीने में चौथी बार गुजरात आ रहे हैं। वहीँ रामेश्वर तिवारी नामक यूजर ने लिखा कि नई दुल्हन की तरह पहले तो जुमले वाले बाबा पर भरोसा था पर अब उनका हाल BSNL के सिग्नल की तरह है क्या पता कब गायब हो जाए।

पीएम मोदी के गुजरात दौरे को लेकर ट्विटर पर यूजर्स की अलग अलग प्रतिक्रियाएं हैं। एक यूजर सिम्मी आहूजा ने लिखा कि “गुजरात का विकास इतना हुअा की चुनाव से पहले जनता को लुभाने के लिए मोदीजी नित नई घोषणाएं कर रहे हैं। “

गौरतलब है कि जल्दी ही गुजरात में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी के गुजरात दौरे को चुनावी रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है ।

 

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें