पीएम के बेलगाड़ी वाले बयान पर सिब्बल का पलटवार, बीजेपी को अब लिंच पुजारी कहा जा रहा है

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कल जयपुर की एक सभा में कांग्रेस को बेल गाड़ी कहे जाने को लेकर कांग्रेस ने अपने हमले तेज कर दिए हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने आज पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी को अब लिंच पुजारी कहा जा रहा है।

सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, “लिंचिंग के दोषी आठ आरोपियों को जब जमानत मिली तो जयंत सिन्हा ने माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया। आपने गलत समझा है मोदीजी। वे कह रहे हैं कि आपकी सरकार लिंच पुजारी बन गई है।”

सिब्बल ने उस घटना का जिक्र किया है जब जब झारखंड के रामगढ़ लिंचिंग मामले में जमानत पर रिहा होने के बाद केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने कथित तौर पर इन आठ आरोपियों का स्वागत किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उच्च न्यायालय ने इन दोषियों की उम्रकैद की सजा रद्द कर इन्हें जमानत दे दी थी और जमानत के बाद ये दोषी स्थानीय भाजपा नेता के साथ जयंत सिन्हा के आवास पर पहुंचे थे। जयंत सिन्हा ने यह कहते हुए अपना बचाव किया है कि उनका देश की न्यायिक प्रणाली और कानून में पूरा विश्वास है।

इससे पहले कल कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा था कि जब कांग्रेस की सत्ता आएगी तो बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले बेल पर नहीं बल्कि जेल में रहेंगे।

वहीँ कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़के ने कल पीएम मोदी के बेल गाड़ी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री वाली भाषा नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी को पद की गरिमा के लिए भाषा का ध्यान रखना चाहिए।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *