पाकिस्तान की जीत पर अरनब गोस्वामी ने शेयर किया झूठा वीडियो, फिर किया डिलीट

नई दिल्ली। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान की जीत पर भारतीय मुसलमानो पर जश्न मनाने का आरोप लगाते हुए जो वीडियो शेयर किये गए वे फ़र्ज़ी साबित हो रहे हैं।

ज़ाहिर है खुद को राष्ट्रवादी और मुसलमानो को देशद्रोही साबित करने की कोशिशों में जुटे गोदी मीडिया ने इस बार फिर गलती की और पकडे भी गए।

we support Arnab Goswami नामक एक ट्विटर यूजर ने रिपब्लिक चैनल के चीफ एडिटर अरनब गोस्वामी का एक वीडियो रीट्वीट किया। इस वीडियो में एक मस्जिद में कुछ लोग बड़े स्क्रीन पर मैच देख रहे हैं। इस दौरान ख़ुशी का माहौल है। कुछ बच्चे ख़ुशी से उछल कूद कर रहे हैं।

अरनब गोस्वामी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए दावा किया कि यह वीडियो पाकिस्तान द्वारा भारत को हराये जाने के बाद मुंबई के मीरा रोड स्थित एक मस्जिद का है। उन्होंने यह भी लिखा कि हमे बाहर के दुश्मनो की ज़रूरत नहीं है जबकि दुश्मन देश के अंदर ही हैं।

अरनब का इशारा भारतीय मुसलमानो की तरफ था। जब इस वीडियो की सत्यता जाँची गयी तो यह पाकिस्तान की एक दाउदी वोहरा मस्जिद का वीडियो था। इसका भारत या भारतीय मुसलमानो से कोई ताल्लुक नहीं था।

जब अरनब गोस्वामी को लगा कि उनकी पोल खुल सकती है तो उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक उनके राष्ट्रवादी भक्त इसे शेयर और रीट्वीट कर चुके थे।

इतना ही नहीं भारत की पराजय के बाद देश के लोगों को भ्रमित करने के लिए सोशल मीडिया साईट फेसबुक पर कई पुराने वीडियो जिनका भारत पाकिस्तान मैच से ही को ताल्लुक नहीं है वे भी शेयर कर मुसलमानो को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की गयी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें