पद की मर्यादा भूले राज्यपाल, कह दी ये खतरनाक बात

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर पद की मर्यादा के खिलाफ जाकर बयान दिया है। हालाँकि यह पहली बार नहीं है सत्यपाल मलिक पहले भी अनावश्यक बयान दे चुके हैं।

इस बार सतपाल मलिक ने आतंकवादियों को सलाह दे डाली कि वे सुरक्षाबलो की जगह नेताओं को निशाना बनायें। रविवार को कारगिल में अपने भाषण में जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि “ये लड़के जो बंदूक लिए फिजूल में अपने लड़कों को मार रहे हैं। पीएसओज, एसजीओज को मारते हैं, क्यों मार रहे हो इनको?”

सत्यपाल मलिक यहीं नहीं रुके और आगे कहा कि “उनको मारो जिन्होंने तुम्हारा मुल्क लूटा है। जिन्होंने कश्मीर की सारी दौलत लूटी है। उन्होंने पूछा कि इनमें से कोई मरा है अभी तक?”

इससे पहले जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जनवरी महीने में एक ऐसा विवादित बयान दिया था जिससे बखेड़ा खड़ा हो गया था। उन्होंने कहा था कि जब भी कोई आतंकी मारा जाता है तो उन्हें दुख होता है ।

जम्मू कश्मीर के गर्वनर ने कहा था कि जम्मू कश्मीर की पुलिस अपना काम बखूबी कर रही है। लेकिन अगर एक भी जान जाती है तो मुझे तकलीफ होती है। फिर वो चाहे आतंकवादी ही क्यों न हो. उन्होंने कहा था कि हम चाहते हैं कि हर कोई वापस आए।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें