बड़ी खबर

पद्मावती पर गुजरात में भी पाबन्दी, बीजेपी के शत्रु ने साधा निशाना

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर गुजरात में भी पाबंदी लगा दी गयी है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि इस फिल्म से राजपूतो की भावनाएं आहत होती हैं इसलिए पद्मावती गुजरात में रिलीज नहीं होगी।

वहीँ बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म पद्मावती को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान से उनकी ख़ामोशी पर सवाल उठाया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि “जैसे जैसे पद्मावती एक ज्वलंत मुद्दा बन रही है, लोग पूछ रहे हैं कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान और शाहरुख खान इस पर चुप क्यों हैं। हमारा सूचना और प्रसारण मंत्रालय और हमारे सबसे चर्चित सम्माननीय प्रधानमंत्री इस विषय पर क्यों चुप बैठे हुए हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि वे पद्मावती मामले में संजय लीला भंसाली और राजपूत समुदाय को ध्यान में रखते हुए कुछ नहीं बोलेंगे। उन्होंने लिखा कि “जहां कर मेरा सवाल है, मै भी पद्मावती विवाद पर बोलूंगा लेकिन जब फिल्मकार संजयलीला भंसाली इस पर बोल लेंगे उसके बाद। मै तब ही बोलता हूं जब मुझसे बोलने के लिए कहा जाता है। राजपूतों की भावना और संजय लीला भंसाली दोनो को ध्यान में रखते हुए मै इस विवाद पर बोलूंगा।”

गौरतलब है कि पद्मावती को लेकर राजपूत समुदाय कुछ दृश्यों को हटाए जाने की मांग कर रहा है। पद्मावती फिल्म पर बीजेपी शासित राज्यों उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश , राजस्थान और गुजरात में पाबंदी लगा दी गयी है।

वहीँ इस मामले में सुप्रीमकोर्ट ने दखल देने से इंकार कर दिया है। फिल्म पद्मावती पर पाबंदी की मांग वाली याचिका पर सुप्रीमकोर्ट ने इस मामले में दखल देने से इंकार करते हुए कहा कि ये फिल्म सेंसर बोर्ड का काम है, हम इसमें दखल नहीं देंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top