नीतीश सरकार के मंत्री की शराब के साथ फोटो वायरल

पटना। बिहार में शराब बंदी लागू करने वाली नीतीश सरकार के एक मंत्री की शराब के साथ फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा के समक्ष टेबिल पर शराब से भरे ग्लास दिखाई दे रहे हैं।

हालाँकि यह पता नहीं चल सका है कि यह तस्वीर कब की है और कहां पर ली गई है, इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन फिलहाल यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

नीतीश सरकार के मंत्री की इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब राज्य में शराब बंदी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स दावे कर रहे हैं कि सरकार में शामिल लोग ही शराब बंदी की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं।

इस तस्वीर के वायरल होने से 2 दिन पहले ही रजेडी नेता तेजस्वी यादव ने विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए दावा किया था कि उनके पास बिहार सरकार के कुछ मंत्रियों की शराब के साथ तस्वीरें मौजूद हैं। इससे राज्य में शराबबंदी की पोल खुलती है।

मंत्री जी की शराब के साथ तस्वीर वायरल होने के बावजूद अभी तक नीतीश सरकार या स्वयं शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। वहीँ राष्ट्रीय जनता दल इस मामले को बड़े स्तर पर उठाने की तैयारी कर रहा है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें