नितिन पटेल को हार्दिक का ऑफर: कांग्रेस में आएं तो दिलायेंगे सम्मान

अहमदाबाद। गुजरात में बीजेपी की नवगठित सरकार में विभागों के बंटवारे पर मंत्रिमंडल के सदस्यों में फूट पड़ने की खबर पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नितिन पटेल को ऑफर दिया है कि वे कांग्रेस में आ जाएँ।

हार्दिक ने कहा, “नितिन पटेल के साथ अन्याय हुआ है. सही स्थान ना मिलने से नितिन पटेल नाराज चल रहे हैं अगर वो कांग्रेस में आ जाएंगे तो उन्हें सम्मानित स्थान दिलाएंगे। मैं नितिन भाई से विनती करता हूं कि हमारे साथ आ जाओ और अहंकार के खिलाफ लड़ो।”

बता दें कि गुजरात में बीजेपी सरकार के गठन को लेकर खबर है कि नई सरकार में अहम मंत्रालय छिन जाने से नितिन पटेल नाराज हो गए हैं और उन्होंने अभी तक अपना कार्यभार नहीं संभाला है।

पिछली सरकार में नितिन पटेल के पास वित्त, शहरी विकास, उद्योग और राजस्व मंत्रालय था लेकिन इस बार वित्त मंत्रालय सौरभ पटेल को दे दिया गया है। गुजरात में जब नरेंद्र मोदी की सरकार थी तब वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी सौरभ पटेल के पास ही थी। लेकिन आनंदी बेन की सरकार आने के बाद ये जिम्मा नितिन पटेल को मिला।

इस बार सीएम विजय रूपाणी ने शहरी विकास मंत्रालय इस बार खुद मुख्यमंत्री ने अपने पास रखा है। जबकि नितिन पटेल को सड़क एवं भवन, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, नर्मदा, कल्पसारा और स्वास्थ्य शिक्षा मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है।

वहीँ सूत्रों की माने केबिनेट के विभागों की घोषणा से पहलेसीएम विजय रूपाणी और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने नितिन पटेल को मनाने की कोशिश की थी। उसके बाद ही नितिन पटेल बैठक में पहुंचे थे। नितिन पटेल के इंतज़ार में बैठक काफी देर तक रुकी रही थी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें