नाबालिंग मॉडल को भेजी थी आपत्तिजनक तस्वीर, दुबई में हिरासत में लिए गए मीका सिंह

नई दिल्ली। एक नाबालिंग ब्राजीलियन मॉडल को आपत्तिजनक तस्वीर भेजने के मामले में गायक मीका को अबु धाबी (दुबई) में हिरासत में लिया गया है। मीका सिंह को गुरुवार की रात तीन बजे पुलिस ने गिरफ्तार किया।

युवती ने मीका पर आरोप लगाए हैं कि वह उन्हें आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजते थे। मीका अपने सिंगिंग परफॉर्मेंस के सिलसिले में दुबई में थे। दुबई पुलिस ने इस बात की पुष्ट‍ि की है कि उन्होंने मीका को हिरासत में ले लिया है।

गौरतलब है कि अभी दो दिन पहले ही मीका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुबई इवेंट की एक वीडियो भी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘हे दुबई मैं आपके शहर में हूं और यह पहली बार है जब मैं यहां मोस्ट पॉपुलर अवॉर्ड ‘द मसाला अवॉर्ड फंक्शन’ को अटेंड करने आया हूं।’

ऐसा पहले बार नहीं है जब मीका सिंह का नाम किसी विवाद से जुड़ा है। 2015 में उन पर दिल्ली में एक इवेंट के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था। उससे पहले 2006 में राखी सावंत ने उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें