नाबालिंग कश्मीरी लड़की के साथ होटल से पकड़ा गया सेना का ये अफसर

नई दिल्ली कश्मीर में एक एक व्यक्ति को जीप के आगे बांधकर घुमाने वाले सेना के मेजर लितुल गोगोई को श्रीनगर के एक होटल से एक नाबालिंग लड़की के साथ गिरफ्तार किया गया ही। मेजर गोगोई के साथ एक और व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसे सेना का ड्राइवर बताया जा रहा है।

ड्यूटी ज्वाइन करने से पहले आर्मी का यह ‘इंटेलिजेंट’ ऑफिसर नाबालिग लड़की के साथ रात बिताने वाला था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि होटल ग्रैंड ममता होटल से कॉल आने के बाद आर्मी ऑफिसर, नाबालिग और एक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया।

पूछताछ में पता चला कि नाबालिग लड़की सेना के अधिकारी से मिलने आयी थी। सेना के अधिकारी की पहचान पुलिस द्वारा की गयी और उसका बयान दर्ज करने के लिए उसे उसकी यूनिट को सौंप दिया गया। नाबालिग लड़की का बयान भी दर्ज किया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है।

होटल के मालिक मंसूर अहमद ने मीडिया को बताया कि आर्मी मेजर ने ऑनलाइन होटल की बुकिंग करवायी थी और श्रीनगर एयरपोर्ट से होटल पहुंचे थे। अहमद ने बताया कि गोगोई ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर दो लोगों का नाम लिखा था। होटल मैनेजमेंट ने उनसे दो आधार कार्ड देने के लिए कहा। इसमें से एक लोकल कश्मीरी लड़की का था, जो कि नाबालिग थी।

होटल का कमरा असम से गोगोई के नाम से बुक कराया गया था। वह 24 मई को चेकआउट करने वाला था। पुलिस ने बताया कि पुलिस दल मौके पर पहुंचा और सेना के मेजर गोगोई सहित सभी लोगों को पुलिस थाने ले आयी।

कैसे खुला मामला :

जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के डलगेट खनयार इलाके में स्थित होटल ग्रैंड ममता में असम निवासी मेजर लीतुल गोगोई के नाम पर एक कमरा ऑनलाइन बुक किया गया था।

पुलिस का कहना है कि सुबह 11 बजे होटल ममता से फोन पर सूचना मिली कि बीरवाह बड़गाम से समीर अहमद एक स्थानीय युवती के साथ सैन्य अधिकारी से मिलने आया। रिसेप्शन पर मौजूद होटलकर्मी ने उन्हें सैन्य अधिकारी के कमरे में जाने से मना कर दिया। इस पर विवाद हो गया। विवाद की खबर पर पुलिस दल तुरंत मौके पर पहुंचा और समीर अहमद व युवती सहित सैन्य अधिकारी को हिरासत में ले लिया. पूछताछ और अन्य कानूनी कार्रवाई पूरा करने के बाद पुलिस ने सैन्य अधिकारी को उसकी यूनिट के हवाले कर दिया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें