नाथूराम गोडसे के कार्यक्रम में स्वामी ओम की धुनाई, खुली नकली बालो की पोल

नई दिल्ली। पिछले दिनों स्वामी ओम का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वे एक अधनंगी लड़की के पास बैठकर मंत्रो का जाप कर रहे हैं। वीडियो में साफ़ तौर पर दिख रहा था कि स्वामी ओम जिस लड़की के पास बैठे मंत्रोचरण कर रहे हैं वह अश्लील तरीके से बिना कपडे पहने बैठी है। इस पर लोगों को पहले से गुस्सा भरा हुआ था।

दिल्ली केविकास नगर इलाके मेंआयोजित नाथूराम गोडसे के जयंती कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे स्वामी ओम को देख कर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने पिटाई का कारण उस कथित वीडियो को बताया जिसमे स्वामी ओम एक निवस्त्र लड़की के साथ बैठकर मंत्रो का जाप कर रहे हैं।

स्वामी ओम की पिटाई के दौरान उनकी एक हकीकत और लोगों के सामने आगयी। पिटाई के दौरान छीना झपटी में स्वामी ओम के नकली बाल निकल कर अलग गिर गए। बाद में कार्यक्रम के आयोजकों ने किसी तरह स्वामी ओम को भीड़ के गुस्से से बचाकर उनकी गाड़ी में पहुंचाया।

स्वामी ओम के गाडी में बैठने के बाद भी भीड़ का गुस्सा कम नहीं हुआ और लोगों ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। किसी तरह स्वामी ओम की कार को भीड़ में से बाहर निकाला गया।

हालाँकि यह पहला अवसर नहीं है। स्वामी ओम के विवादास्पद बयान के लिए उनकी एक लाइव टीवी कार्यक्रम में भी पिटाई हो चुकी है। वहीँ बिग बॉस कार्यक्रम में भी वे पहले दिन से विवादित रहे थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *