नसीमुद्दीन सिद्दीकी का दावा: 23 मई के बाद बीजेपी से मिल जाएँगी मायावती

लखनऊ ब्यूरो। कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दावा किया है कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी के दबाव में बसपा सुप्रीमो समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर बीजेपी से मिल जाएँगी।

एक चैनल से बातचीत में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती को पीएम केंडिडेट बताने वाली मीडिया खबरों पर आश्चर्य ज़ाहिर किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और रालोद ने कभी भी मायावती के पीएम बनने की बात को हवा नहीं दी है।

उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद मायावती बीजेपी के साथ खड़ी हो जाएँगी, वे पहले भी बीजेपी के साथ जा चुकी हैं.इसलिए इसमें कोई शंका का सवाल ही नहीं। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मायावती पहले भी बीजेपी को अपना वोट ट्रांसफर करा चुकी हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी मायावती पर दबाव बनाएगी और उन्हें बीजेपी से मिलना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ भी असम्भव नहीं है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वे 33 वर्षो से मायावती को जानते हैं।

एक सवाल के जबाव में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा में वापसी के कयासों को ख़ारिज करते हुए कहा कि वे जब तक ज़िंदा हैं कांग्रेस में ही रहेंगे। उन्होंने दावा किया कि देश में कांग्रेस की सरकार बन रही है और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें