नरेश अग्रवाल पर बीजेपी में विरोधी सुर, बीजेपी से निकाले गए तो कहाँ जायेंगे विवाद नरेश

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल को लेकर पार्टी में विरोधी सुर शुरू हो गए हैं। समाजवादी पार्टी द्वारा उनकी जगह जया बच्चन को टिकिट दिए जाने पर जया बच्चा के लिए ‘एक डांस करने वाली’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले नरेश अग्रवाल के खिलाफ बीजेपी की महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया है।

नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि “श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।”

सुषमा स्वराज के बाद केंद्रीय सुचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने भी नरेश अग्रवाल की जया बच्चन को लेकर टिप्पणी पर कहा कि ” कहा कि जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी। तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए। उन्होंने संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर पांच साल के चल रहे केस का जिक्र करते हुए कहा कि किसी भी महिला को अपमानित करने पर वे सभी विरोध करेंगी।”

नरेश अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने की मुखालफत का सिलसिला यहीं नहीं थमा कि बीजेपी नेता रूपा गांगुली ने भी सुषमा स्वराज और स्मृति ईरानी के विरोध दर्ज करने पर मुहर लगाते हुए नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की और कहा कि “ये स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं जया बच्चन जी का सम्मान करती हूं। फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे फक्र है। उन्होंने कहा यह बीजेपी की लीडरशिप नहीं है।”

वहीँ बीजेपी सूत्रों की माने तो नरेश अग्रवाल की बीजेपी में एंट्री को लेकर पार्टी में दो राय कायम हैं। नरेश अग्रवाल पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर चुके हैं।

इतना ही नहीं नरेश अग्रवाल संघ और बीजेपी को लेकर विवादित टिप्पणी करते रहे हैं। पार्टी सूत्रों की माने तो ज़रूरी नहीं कि नरेश अग्रवाल को पार्टी सहर्ष स्वीकार कर ले। पार्टी नरेश अग्रवाल को बाहर का रास्ता दिखाकर यह साबित कर सकती है कि बीजेपी में अमर्यादित बयान देने वालो के लिए कोई जगह नहीं है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर यूजर्स बीजेपी से एक सवाल पूछ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि क्या पाक जेल में बंद भारतीय नौसेना के अधिकारी कुलभूषण जाधव के साथ पाक द्वारा आतंकी जैसा सलूक किये जाने की सलाह देने वाले नरेश अग्रवाल को बीजेपी राष्ट्रवादी मानेगी ?

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *