नमाज़ में खलल डालने वाले 6 लोग गिरफ्तार, नमाज़ के दौरान लगाए थे जय श्री राम के नारे

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में 20 अप्रेल को नमाज़ अदा कर रहे मुस्लिमो के बीच घुसकर जय श्री राम के नारे लगाने वाले 6 युवको को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

20 अप्रेल को जब गुरुग्राम के सेक्टर 52 के वज़ीराबाद में जुमे की नमाज़ अदा की जा रही थी इसी दौरान एक हिन्दू संगठन से जुड़े कुछ युवको ने वहां जाकर बवाल किया था। इतना ही नहीं उक्त आरोपी युवाओं ने वहां नमाज़ अदा कर रहे लोगों से धक्का मुक्की भी की और जय श्री राम के नारे लगाए थे।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद 23 अप्रेल को पुलिस द्वारा इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू की गयी। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी युवको की शिनाख्त कर मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस में शिकायत नेहरू युवा संगठन के चेयरमैन की तरफ से दर्ज कराई गई। शिकायतकर्ता ने कहा कि वो कई सालों से उस मैदान में नमाज़ अदा करते रहे हैं। लेकिन असामाजिक तत्वों ने उन्हें वहां नमाज़ अदा करने से रोका. वो लोग ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे और धमकी दी कि यहां नमाज़ अदा करने के नतीजे बहुत बुरे होंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें