नकवी की इफ़्तार पार्टी में मुस्लिम महिलाओं ने दिखाया आइना ‘कहा इस्लाम में दखल बर्दाश्त नहीं’

नई दिल्ली। तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं के लिए ख़ास तौर आयोजित की गयी इफ़्तार पार्टी में एक मुस्लिम महिला ने बीजेपी को ही आइना दिखा दिया। महिला ने खरी खरी सुनाते हुए हिदायत दी कि इस्लाम में दखलंदाजी करने की कोशिश न करें। इस्लाम में दखल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

बता दें कि अल्पसंख्यक मामलो के मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी द्वारा तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं के लिए ख़ास तौर पर एक इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। हालाँकि इस पार्टी के आयोजन से पहले ही इस पर सवाल खड़े हो गए थे।

बड़ा सवाल यही थी कि आखिर किस वजह से तलाक पीड़ित महिलाओं के लिए अलग से इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। उन्हें समय महिलाओं के साथ इफ़्तार में शामिल क्यों नहीं किया जा रहा।

इफ़्तार पार्टी में शामिल महिलाओं ने साफ़ तौर पर कहा कि तीन तलाक पर हमारा दींन जो कहेगा, हम उसे मानेंगे और वह हम पर लागू होगा। महिलाओं ने कहा कि यदि तलाक होता है तो होने दीजिये लेकिन कोई इस्लाम में दखल देने की कोशिश न करे।

इस इफ़्तार पार्टी के एक वीडियो आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शेयर किया है। इस वीडियो को सान्या ढींगरा नामक एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया था। इस वीडियो में मुस्लिम महिलाएं साफ़ तौर पर कहती दिख रही हैं कि हम किसी भी हाल में शरीयत के खिलाफ नहीं जा सकते। अगर हमारी शरीयत में तीन तलाक है तो है , हम इसे मानते हैं।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें