दिल्ली: करोल बाग़ के होटल में लगी आग में 17 लोगों की मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के करोल बाग़ इलाके में एक होटल में प्रातः तड़के लगी आग में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गयी हैं वहीँ दर्जनों लोग घायल हो गए हैं। आग लगने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकलों ने काफी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान लोग अपनी जान बचाने के लिए होटल से कूदने लगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अग्निशमन विभाग के डिप्टी चीफ सुनील चौधरी ने बताया कि होटल अर्पित पैलेस में आग की चपेट में आने से 17 लोगों की मौत हो गई। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। शवों को बाहर लाया जा रहा है। बचाव एवं राहत कार्य फिलहाल जारी है।

अग्निशमन विभाग के अनुसार करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में तड़के आग लग गई। सूचना मिलते ही 26 दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और बचाव एवं राहत कार्य शुरू किया गया।

जानकारी के मुताबिक, आग लगने की घटना उस वक्त हुई जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे। हताहतों की संख्या इसलिए इतनी बड़ी हो गई। आग लगते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई और भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आग लगने के बाद जान बचाने के लिए तीन लोग चौथी मंजिल से कूद गए। इनमें से एक की मौत हो गई। दो जख्मी हैं।

अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग होटल के ऊपरी हिस्से में लगी और आग जल्दी ही ऊपर के कई फ्लोर में फ़ैल गयी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...