दिल्ली: एक ही घर से 11 लाशें बरामद, संदिग्ध हालत में रस्सी से लटके मिले शव

नई दिल्ली। दिल्ली में बुराड़ी के संत नगर में रविवार सुबह एक घर से संदिग्ध स्थिति में 11 शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी हैं। सभी शव संदिग्ध हालत में रस्सी से लटके पाए गए हैं।

जानकारी के अनुसार 10 लाश घर के अंदर जाल से लटकी हुई थी और एक लाश कमरे में लटकी हुई थी। कुछ मृतकों के हाथ-पैर तो कुछ की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मृतकों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। इनकी मौत कैसे हुई इसके बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है, मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है। दिल्ली के संयुक्त सीपी ने कहा कि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रहा है। वे अभी इस पर कुछ नहीं कह सकते।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 11 लोगो के परिवार में दो भाई और उनकी पत्नियां थीं। दो लड़के लगभग 16 से 17 साल के थे। मृतकों में एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार पड़ौस के रहने वाले लोगों को घर से किसी तरह की चीख पुकार की आवाज़ सुनाई न देने की बात भी सामने आयी है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या और ह्त्या दोनो तरह से इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही जांच की सही दिशा तय होगी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें