दलितों के यहाँ नहीं बल्कि दलितों के साथ खाना खाकर दिखाएँ बीजेपी नेता

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव आज एक बार फिर दलितों के घर खाना खाने को लेकर भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजापा नेता दलित के घर जाकर तो खाना खा रहे हैं, लेकिन उनके साथ नहीं खा रहे हैं।

बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया के जरिये भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि भाजपा के नेता दलितों के घर जाकर तो खाना खाते हैं, लेकिन कभी भी उनके साथ बैठकर नहीं खाते हैं। उन्होंने कह कि नेताओं को डर है कि कहीं साथ में बैठकर खाना खाने से इंफेक्शन न हो जाए। लालू यादव ने कहा कि यह सब पॉलिटिकल ड्रामा है।

एक अन्य ट्वीट में उन नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ भाजपा नेता हैं जो दलितों के घर जाकर होटल का खाना मंगवाकर खाते हैं। वे क्यों नहीं उनके हाथों का बना हुआ खाना खाते हैं। उन्होंने कहा कि एक तो यूपी मे दलितों को पिटवा रहे हैं ऊपर से उनके घर ख़ुद का ही ले जाया हुआ खाना खाने का ढोंग कर रहे हैं।

इससे पहले भाजपा के नेताओं के दलितों के घरों पर खाने को लेकर तेलंगाना में भी राजनीति गर्मा गई थी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई नेताओं पर विरोधी दल आरोप लगा चुके है कि ये नेता दलितों के घर पर खाना तो खाते हैं, लेकिन ये खाना होटल से मंगवाया जाता है या फिर ‘ऊंची जाति’ के लोगों का बनाया हुआ खाना होता है।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *