दंगल गर्ल जायरा ने कहा “ईमान से भटक रही थी इसलिए नहीं करुँगी अब फिल्मो के काम”

नई दिल्ली। दंगल फिल्म में चर्चा में आयीं फिल्म अभिनेत्री जायरा वसीम अब फिल्मो में काम नहीं करेंगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एलान किया कि वे अब एक्टिंग नहीं करेंगी।

एक्टिंग छोड़ने के फैसले को लेकर जायरा ने कहा कि वे अपने ईमान से भटक रही थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा कि ”मैंने आज पांच साल पूरे कर लिए हैं और मैं ये कंफेस करना चाहती हूं कि मेरी जो पहचान है मैं उससे खुश नहीं हूं। मैं अपने काम से खुश नहीं हूं। अब मुझे ऐसा महसूस होने लगा है कि मैं कोई और बनने के लिए परिश्रम कर रही हूं। मैं भले यहां फिट हो रही हूं मगर मैं यहां की नहीं हूं। ये सब मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।”

जायरा ने लिखा कि ”मैंने 5 साल पहले एक निर्णय लिया जिसने मेरी ज़िंदगी पूरी तरह से बदलकर रख दी। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। यहां मुझे बहुत प्रसिद्धी मिली, जनता का अटेंशन मिला। मुझे रोल मॉडल के तौर पर देखा गया। हालांकि ये ऐसा कुछ नहीं था जो मैं करना चाहती थी, या बनना चाहती थी। खासकर, मेरे कामयाब और नाकामयाब होने के संबंध में जो बाते हैं वो मैं अब समझने लगी हूं।”

गौरतलब है कि जायरा ने ‘दंगल’ फिल्म में आमिर खान के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली थीं। इसके बाद ये अभिनेत्री ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में दिखाई दीं जिसे काफी सराहा गया। उनकी आनेवाली फिल्म का नाम है ‘द स्काय इज़ पिंक’ जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसे शोनाली बोस ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें