तोगड़िया लगवाएंगे ‘राम मंदिर नहीं तो हिन्दुओं का वोट भी नहीं’ के होर्डिंग, बैनर

आगरा(एजेंसी)। अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने राम मंदिर निर्माण में हो रही देरी के लिये सीधे तौर पर बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहराया है। तोगड़िया ने कहा कि आमचुनावों से पहले यदि राम मंदिर निर्माण शुरू नहीं हुआ तो बीजेपी को हिन्दुओं का वोट भी नही मिलेगा।

शुक्रवार को आगरा में तोगड़िया ने कहा कि इस बार पब्लिक की सरकार बनेगी। उन्होंने राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि गांवों एवं शहरों में ‘अयोध्या में राममंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं’ के होर्डिंग लगाये जाएंगे।

तोगड़िया ने यहाँ 22 विधानसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर हम बनवाएंगे, इसके लिए गांवों और शहरों में कार्यकर्ता होर्डिंग लगाएं कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम, किसानों को दाम तथा युवाओं को काम मिलना चाहिए. इसके लिए पब्लिक की सरकार आना जरूरी है। तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी ने देश के हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया है।

तोगड़िया ने कहा कि जब चुनाव नजदीक आते हैं तो बीजेपी नेता राम मंदिर निर्माण की सिर्फ बातें करके भोले भाले हिन्दुओं को गुमराह करके उनके वोट ले लेते हैं लेकिन वोट मिलने के बाद वे राम मंदिर को भूल जाते हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार निर्णायक लड़ाई है। आम चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण शुरू नहीं हुआ तो हिन्दुओं के वोट भी नहीं मिलेंगे। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि वे राम मंदिर पर जनजागरण करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करें।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें