तोगड़िया बोले “हिन्दुओं ने राम मंदिर के लिए दिया था वोट, तीन तलाक के लिए नहीं

औरंगाबाद। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर मुद्दे पर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा करते हुए सवाल किया है।

तोगड़िया ने कहा है कि हिन्दुओं ने बीजेपी को राम मंदिर बनाने के लिए वोट दिया है न कि तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए। तोगड़िया ने कहा है कि केंद्र सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए कानून पास कराना चाहिए और जनता को बताना चाहिए कि राम मंदिर कब बनेगा।

तोगड़िया ने कहा कि ‘हिंदू समुदाय लंबे अरसे से मंदिर के इंतजार में है लेकिन सुप्रीमकोर्ट ने राम जन्भूमि मामले की सुनवाई स्थगित कर दी है। गौरतलब है कि चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के नेतृत्व वाली सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने गुरुवार को कहा था कि इस मामले की अगली सुनवाई अब 14 मार्च को होगी।

तोगड़िया ने कहा कि जब हिन्दुओं से राम मंदिर बनाने के नाम पर वोट मांगे गए थे तो अब तक राम मंदिर बना क्यों नहीं ? उन्होंने कहा कि अब तो राज्य और केंद्र में दोनो जगह बीजेपी की सरकार है। उन्होंने कहा कि अगर तीन तलाक के लिए कानून बन सकता है तो राम मंदिर के लिए कानून बनाने की पहल क्यों नहीं हुई।

गौरतलब है कि प्रवीण तोगड़िया 15 जनवरी को अहमदाबाद में रहस्यमयी तरीके से गायब हो गए थे। वे करीब 11 घंटे बाद बेहोशी की हालत में मिले थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अगले ही दिन तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इशारो में केंद्र की मोदी सरकार पर बड़े आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस उनका एनकाउंटर करना चाहती थी। इसलिए उन्हें गायब होना पड़ा।

तोगड़िया ने हाल में पीएम मोदी को एक संदेश भी भेजा था। इसमें उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि मोदी देश और हिन्दुत्व के हित में उनके साथ आएं और आपसी मतभेदों को खत्म करें।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *