तोगड़िया की पीएम मोदी को चिट्ठी: न हिंदुत्व, न विकास, कोई वादा पूरा नहीं किया

अहमदाबाद। विहिप के अंतराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिख कर उन्हें सलाह दी है कि वे सत्ता के नशे में बहकें नहीं।

तोगड़िया ने बुधवार को दावा किया कि केंद्र की मोदी सरकार ने न तो हिंदुत्व के और न ही विकास को लेकर किए गए वादों को पूरा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर, समान नागरिक संहिता समेत अन्य वादों पर चर्चा के लिए मिलने का वक्त मांगा है।

प्रवीण तोगड़िया ने लिखा कि चुनाव जीतना वोटर लिस्ट, ईवीएम और पर्सेंटेज का खेल है। लेकिन वादों को पूरा करने वाला प्रजा लक्ष्यी नेता बनता है। भाई, सत्ता और और सत्ता हासिल करने की इच्छा में कृपया वह बहकें नहीं। यह एक तरह की जड़ता है न कि राष्ट्र निर्माण।

पत्रकारों के साथ पत्र साझा करते हुए तोगड़िया ने कहा कि वह और मोदी पिछले 12 साल से एक दूसरे से नहीं मिले हैं और न ही बात की है लेकिन वह हिंदुओं के वादों को लेकर अपने मोटा भाई (बड़े भाई मोदी) से मिलना और बात करना चाहते हैं।

बता दें कि इससे पहले तोगड़िया केंद्र की मोदी सरकार पर अपने एनकाउंटर किये जाने का षड्यंत्र रचने का आरोप भी लगा चुके हैं। बीते 7 मार्च को तोगड़िया की कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी।

हादसे के बाद तोगड़िया ने कहा कि हादसे के वक्त उनके काफिले के साथ कोई सुरक्षा जवान मौजूद नहीं था। ऐसे में इस घटना के पीछे साजिश का शक जताते हुए सूरत के पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत दर्ज कराई थी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें