तृणमूल विधायक की हत्या मामले में एफआईआर में बीजेपी नेता मुकुल राय का भी नाम

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के कृष्णागंज विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत विश्वास की ह्त्या मामले में पुलिस द्वारा दर्ज की गयी एफआईआर में मुकुल राय का नाम भी शामिल है। मुकुल राय बीजेपी के मिशन पश्चिम बंगाल की अगुवाई कर रहे हैं।

गौरतलब है कि टीएमसी विधायक सत्यजीत विश्वास की शनिवार रात को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। यह घटना उस समय हुई जब वे अपनी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सरस्वती पूजा के एक धर्मिक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

सत्यजीत विश्वास जैसे ही मंच से उतर रहे थे इसी दौरान हमलावरों ने उन पर गोलियां चलायी। इसके बाद वहां भीड़ में भगदड़ मच गयी और आनन फानन में विश्वास को अस्पताल ले जाया गया। जहाँ उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। विश्वास की कुछ दिनों पहले ही शादी हुई थी। स्थानीय लोगों के अनुसार, वह मृदुभाषी और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे।

तृणमूल कांग्रेस ने विधायक सत्यजीत विश्वास की हत्या को बीजेपी का षड्यंत्र बताते हुए इस मामले में कड़ी कार्रवाही की मांग की है। पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में बीजेपी नेता मुकुल राय का नाम भी शामिल है। मुकुल राय कभी तृणमूल कांग्रेस में थे। शारदा चिटफंड मामले में भी उनका नाम आया था। इसके बाद वे बीजेपी में शामिल हो गए थे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें