तीन राज्यों में कांग्रेस की वापसी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

अलीगढ़। तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत पर कई राज्यों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। मंगलवार को प्रातः रुझानों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर बढ़त बनाने के साथ ही अलीगढ में कांग्रेस नेताओं ने हर्ष ज़ाहिर किया।

इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने मिठाई बांटी और तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें बनने पर वहां के मतदाताओं का धन्यवाद किया। इस अवसर पर कांग्रेस पार्षद नफीस शाहीन ने कहा कि जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए उन सभी राज्यों में जनता ने बीजेपी को नकार दिया है। इससे साफ़ संकेत मिलते हैं कि जनता मोदी सरकार के काम से खुश नहीं है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (माइनोरिटी सेल) के मंडल अध्यक्ष आज़म खान ने कहा कि जनता अब मोदी सरकार और बीजेपी की हकीकत समझ चुकी है। तीन बीजेपी शासित अहम राज्यों में बीजेपी की पराजय और कांग्रेस की जीत से साफ़ है कि जनता ने एक बार फिर से कांग्रेस पर भरोसा जताया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सागर सिंह तौमर ने कहा कि अब जनता बीजेपी के जुमलों और लच्छेदार भाषणों के बहकावे में नहीं आएगी। जनता ने बीजेपी को पांचो राज्यों में नकार दिया है और 2019 में भी एक बार फिर से केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

इस अवसर पर महानगर एवं जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, युवक कांग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकरियों के अलावा बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...