तिहाड़ जेल में चिदंबरम से मिले अहमद पटेल और गुलामनबी आज़ाद

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम से आज कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं गुलामनबी आज़ाद और अहमद पटेल ने मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे।

करीब 30 मिंनट तक चली इस मुलाकात में कांग्रेस नेता गुलामनबी आज़ाद और अहमद पटेल ने चिदंबरम से उनकी सेहत की जानकारी ली। इतना ही नहीं वर्तमान राजनैतिक परिदृश्य को लेकर भी चर्चा हुई।

गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया मनी लांड्रिंग मामले में चिदंबरम 19 सितंबर तक तिहाड़ में रहेंगे। राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें आईएनएक्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

इससे पहले चिदंबरम 14 दिन सीबीआई की हिरासत में थे, सीबीआई की हिरासत अवधि खत्म होने के बाद पी चिदंबरम को सीबीआई की अदालत में पेश किया गया। जहाँ अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पी चिदंबरम को 14 दिन की जुडिशियल कस्टडी में दिल्ली के तिहाड़ जेल की अलग सेल में रखा जाएगा। अदालत के आदेश के मुताबिक चिदंबरम को 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें