तिरुपति में अमित शाह के काफिले पर पथराव

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के तिरुपति में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर पथराव किये जाने की खबर आ रही है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार सम्पन्न होने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तिरुपति में बैंकटेश्वर भगवान के मंदिर में दर्शन करने गए थे।

जानकारी के मुताबिक अमित शाह का काफिला जैसे ही पहुंचा तेलगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया। पीटीआई के अनुसार टीडीपी कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए पथराव में एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

तेलगु देशम के कार्यकर्त्ता आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का विरोध कर रहे थे। इस दौरान टीडीपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी, मोदी सरकार और अमित शाह के खिलाफ नारे लगाये।

जानकारी के अनुसार अमित शाह के काफिले पर पथराव की घटना की सूचना मिलने पर आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने इस पर आपत्ति जताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चंद्रबाबू नायडू को पथराव की सूचना जिस समय मिली उस समय वह पार्टी के नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने पथराव की घटना के लिए पार्टी नेताओं से नाराज़गी ज़ाहिर की है।

बता दें कि कल कर्नाटक में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था। बीजेपी अध्यक्ष कर्नाटक के चुनाव प्रचार से फुर्सत पाने के बाद आंध्र प्रदेश के तिरुपति में दर्शन करने आये थे। जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का काफिला निकल रहा था उस दौरान टीडीपी कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए नारे लगाये लेकिन इस बीच किसी ने पत्थर भी फेंके। हालाँकि तब तक अमित शाह जिस कार में सवार थे वह काफी आगे निकल चुकी थी इसलिए सिर्फ काफिले में शामिल अंतिम वाहन को ही पत्थर लगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें