तमिल फिल्म मर्सल के समर्थन में आये अभिनेता के यहाँ छापेमारी

चेन्नई: तमिल फिल्म अभिनेता को तमिल फिल्म मर्सल में जीएसटी और नोटबंदी को लेकर दिखाए गए द्रश्यो की तरफदारी करना उस समय भारी पड़ गया जब अगले ही दिन उसके प्रोडक्शन हॉउस पर जीएसटी के इंटेलिजेंस विभाग ने छापे मारे.

तमिल फिल्म अभिनेता ने तमिल फिल्म मर्सल के समर्थन में बयान देते हुए बीजेपी नेता एच राजा की आलोचना की थी. तमिल फिल्म मर्सल को लेकर उठे विवाद में विशाल ने बीजेपी नेता एच राजा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मर्सल को ऑनलाइन देख पाइरेसी को प्रमोट किया है. विशाल ने बीजेपी नेता को मर्सल के फिल्म निर्माताओं से माफी मांगने की हिदायत भी दी थी.

फिल्म अभिनेता विशाल के बयान के एक दिन बाद ही उसके यहाँ जीएसटी इंटेलिजेंस की टीम ने छापे मारे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंटेलिजेंस टीम ने दावा किया कि अभिनेता विशाल के प्रोडक्शन हॉउस में जीएसटी को लेकर कुछ अनियमितताओं की खबर मिली थी.

गौरतलब है कि तमिल फिल्म मर्सल में जीएसटी और नोटबंदी को लेकर कुछ द्रश्यो पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है वहीँ फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि ये द्रश्य फिल्म की कहानी की आवश्यकता के अनुसार ही फिल्माए गए हैं .

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें