बड़ी खबर

ट्रक वालों से अवैध बसूली करते पकड़े गए बीजेपी युवा इकाई का जिलाध्यक्ष और बीजेपी पार्षद

नीमच। मध्य प्रदेश सत्तारूढ़ में भारतीय जनता पार्टी को उस समय शर्मसार होना पड़ा जब नीमच में भारतीय जनता पार्टी की युवा इकाई (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष को बीजेपी पार्षद तथा अन्य दो व्यक्तियों के साथ ट्रक वालो से जबरन बसूली करते हुए रंगे हाथो पकड़ा गया।

नीमच पुलिस के मुताबिक आरोपी खुद को खनिज अधिकारी बताकर ट्रक वालों से अवैध वसूली कर रहे थे। पुलिस को इसकी जानकारी एक शिकायती फोन कॉल से मिली तो मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नीमच जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भीमावत, भाजपा पार्षद गिरजा शंकर शर्मा और उसके दो साथियों को रंगदारी कर ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते हुए पाया गया।

नीमच जिले में पत्रकारों से बातचीत में सिटी एसपी अभिषेक दीवान ने बताया कि फरियादी डम्पर चालक डूंगाराम निवासी उदयपुर राजस्थान जो अपना डम्पर नंबर RJ-07-GB-2817 डबोक राजस्थान से खनिज लेकर रतलाम जा रहा था, तब उसे बीती रात करीब साढ़े दस बजे नीमच से करीब तीन किलोमीटर दूर महू नसीराबाद हाइवे को जोड़ने वाली कनेक्टिंग रोड पर राजस्थानी ढाबे के सामने कुछ लोगों ने रोका।

पुलिस ने कहा, ‘इन लोगों ने अपने आप को खनिज विभाग के अफसर बताया और ट्रक ड्राइवर से रखे कलिंगर (खनिज) के रायल्टी की रसीद मांगी। उन लोगों ने कहा कि अगर रसीद नहीं है तो उसके खिलाफ केस बना दिया जाएगा। और अगर वह चाहे तो पांच हजार रूपए देकर इन सब से बच सकता है।’

इस बीच आरोपियों ने ड्राइवर डूंगाराम से उसकी जेब में रखे 3500 रूपए छीन लिए पर इस बीच हंगामा होता देख किसी ने डायल 100 को फोन लगा दिया और पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी नीमच तुषारकान्त विद्यार्थी ने पत्रकारों को बताया, ‘पुलिस ने ड्राइवर डूंगाराम की रिपोर्ट पर भूपेंद्र सिंह भीमावत, सुनील गौड़, मोहित ग्वाला और मनासा नगर पंचायत में भाजपा पार्षद गिरजाशंकर शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और 34 के तहत मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter and Google

Facebook

Copyright © 2017 Live Media Network

To Top