टिकिट कटने के बाद जोशी ने लिखी कानपुर वालो के नाम चिट्ठी, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डा मुरलीमनोहर जोशी ने लोकसभा चुनाव में पार्टी द्वारा टिकिट न दिए जाने के बाद अपनी लोकसभा क्षेत्र कानपुर की जनता के नाम एक पत्र लिखा है। इस पत्र में सीधे तौर पर बीजेपी महासचिव रामलाल के नाम का उल्लेख करते हुए बड़ी बात कही है।

पत्र में खुलासा किया गया है कि सोमवार को बीजेपी के संगठन महासचिव रामलाल ने मुरली मनोहर जोशी से कहा कि आपको चुनाव नहीं लड़ना चाहिए । पत्र में कहा गया है कि पार्टी महासचिव रामलाल की ओर से मुझे कहा गया है कि मैं कानपुर या फिर किसी ओर सीट से चुनाव ना लड़ूं।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा 2019 के आम चुनावो में पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरलीमनोहर जोशी को टिकिट नहीं दिया गया है। वहीँ टिकिट कटने के अंदेशे से पार्टी की नेता उमा भारती और सुषमा स्वराज लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर चुकी है।

कल आयी बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के नाम शामिल न होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी दोनों नेताओं के टिकिट काट सकती है।

लाल कृष्ण अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी की टिकट कटने के बाद सोमवार को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि एक तरफ वे ताकतें सत्तासीन हैं, जिन्होंने अपनी पार्टी में पिता समान नेता लालकृष्ण आडवाणी को दरकिनार कर दिया और राजनीति से जबरन सेवानिवृत्त कर दिया। दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी है जो पंडित सुखराम जैसे बुजुर्गों का अशीर्वाद लेकर देश को नई दिशा देना चाहती है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...