टिकट कटने की खबरों के बीच साक्षी महाराज ने दी पार्टी को ये धमकी

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में कई सांसदों के टिकिट काटे जाने की चर्चाओं के बीच उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने धमकी दी है कि यदि उनका टिकट काटा गया तो पार्टी को हार के रूप में खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय को लिखे एक पत्र में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि 2014 के चुनाव में मैंने तीन लाख 15 हजार वोटों से चुनाव में जीत दर्ज की थी। इसके बाद पिछले पांच वर्षो में मैंने जिले में लाखो करोडो रुपये खर्च करके दिन रात एक करके पार्टी को मजबूत किया है।

साक्षी महाराज ने पत्र में प्रदेश अध्यक्ष को भरोसा दिलाया है कि यदि उन्हें फिर से टिकिट दिया गया तो इस बार वे कम से कम पांच लाख वोटों से जीतेंगे। पत्र में साक्षी महाराज ने साफतौर पर कहा है कि वे किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं हैं।

गौरतलब है कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में कई सांसदों के टिकिट काटने जा रही है और उनके स्थान पर नए चेहरों को उम्मीदवार बनाएगी। ऐसे में कई सांसद अपने टिकिट को खतरे में मान रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 25 सीटों पर वर्तमान सांसदों के टिकिट खतरे में हैं। बीजेपी ने टिकिट वितरण पर अंतिम राय बनाने से पहले सांसदों के कार्यो की समीक्षा कराई थी। इसमें जिन सांसदों की रिपोर्ट अच्छी नहीं आयी। पार्टी उन सांसदों के स्थान पर नए चेहरे चुनाव में उतार सकती है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...