जेवर गैंगरेप और हत्या मामले में मुठभेड़ के बाद 4 आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। पिछले दिनों जेवर के पास हुए महिलाओं से गैंगरेप और एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में करीब 25 राउंड फायरिंग हुई।

पकड़े गए आरोपियों के नाम राजू, राकेश, जय सिंह और दीपक है। ये हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले हैं। गिरफ्तारी के बाद हरियाणा पुलिस आरोपितों को हरियाणा लेकर रवाना हो गयी है। हरियाणा में पुलिस लूटे हुए सामान को रिकवर करने के लिए ले गई है। दो आरोपी फरार हो गए. सभी आरोपी बावरिया गिरोह के बताए जा रहे हैं।

बता दें कि 24 मई को ग्रेटर नोएडा में जेवर के इलाके में हाईवे पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने कार से जा रहे दो परिवारों की चार महिला सदस्यों के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया।

कार पर कुल आठ लोग सवार थे जिनमें चार महिलाएं थीं। इन लोगों से लूटपाट भी की गई थी और विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया शकील की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

इस मामले में नोएडा पुलिस ने महिलाओं की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर दावा किया था कि उनके साथ रेप नहीं हुआ है। हालाकिं महिलाओं ने भी कई बार अपने बयान बदले। इस मामले को लेकर पीड़ित पक्ष यूपी के मुख्यमंत्री से भी मिला। पीड़ित महिलाओं ने ये कहते हुए खुदकुशी करने की कोशिश भी की कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें