जेल से भीम आर्मी के ‘रावण’ ने की अपील, सारे दलित गठबंधन प्रत्याशी को करें वोट

नई दिल्ली। कैराना में होने जा रहे लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव में जहाँ रालोद उम्मीदवार तबस्सुम हसन को कांग्रेस, सपा, बसपा, आम आदमी पार्टी आदि ने अपने समर्थन का एलान कर दिया है वहीँ अब भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने जेल से पत्र लिखकर दलितों से गठबंधन प्रत्याशी को वोट देने की अपील जारी की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बुधवार को लिखे पत्र में चंद्रशेखर ने लिखा है, “इस साल 2 अप्रैल को भीमा कोरेगांव में किए गए प्रदर्शन में भी बीजेपी सरकार ने हमारी पार्टी के सदस्यों को फंसाया। पुलिस की फायरिंग में कुछ लोगों की जान तक चली गई थी। कैराना उपचुनाव में महागठबंधन का समर्थन करें और बीजेपी को बाहर करें। सुनिश्चित करें कि दलितों के वोट न बंटे और न ही बर्बाद हो।

मैं चंद्रशेखर व्यक्तिगत रुप से कैराना उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी का पूर्ण समर्थन करता हूं और बहुजन समाज से निवेदन करता हूं कि एकजुट होकर गठबंधन के प्रत्याशी को जीताने का कार्य करें। आशा करता हूं सभी साथी इसमें सहयोग करेंगे।”

इससे पहले पारिवारिक झगड़ो के चलते कैराना से रालोद उम्मीदवार तबस्सुम हसन के देवर कंवर हसन ने भी तबस्सुम हसन के पक्ष में बैठने और उनके समर्थन का एलान किया है। कंवर हसन लोकदल के टिकिट पर कैराना से चुनाव लड़ रहे थे।

कैराना में 28 मई को वोटिंग होनी है और 30 मई को उपचुनाव के नतीजे आएंगे। ऐसे में गठबंधन के पक्ष में चन्द्रशेखर की अपील ने ट्विस्ट बढ़ा दी है। बता दें कि चंद्रशेखर पर पिछले साल मई में हुए सहारनपुर दंगे का आरोप है। यूपी सरकार ने उस पर एनएसए लगाया था और वह अभी जेल में बंद है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *