जेटली ने अपनी बेटी को बचाने के लिए पीएनबी स्कैम पर साधी चुप्पी: राहुल

नई दिल्ली। पीएनबी घोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम लेते हुए बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जानबूझ कर चुप्पी साध रखी है।

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि जेटली की ये चुप्पी अपनी बेटी को बचाने के लिए लगती है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्कैम के सार्वजनिक होने के पहले एक आरोपी ने मोटा भुगतान किया है। अगर दूसरी लॉ फर्मों पर सीबीआई का छापा पड़ सकता है तो यहां क्यों नहीं पड़ सकता।

इससे पहले आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुंबई में आंदोलनरत किसानों का समर्थन किया। उन्होंने कहा था कि ये प्रदर्शन सिर्फ महाराष्ट्र के किसानों की नहीं है बल्कि पूरे देश के किसानों की आवाज है।

बता दें कि कई मांगों के साथ किसानों की यह यात्रा 6 मार्च को नासिक से शुरू हुई थी। 6 दिनों में करीब 170 किमी पैदल चलकर मुंबई पहुंचे आंदोलित किसान विधानसभा के घेराव पर अड़े हुए हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने किसानों को आश्वासन दिया है कि उनकी ज्यादातर मांगों को मान लिया जाएगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें