जुमलेबाज़ी बंद करिये, सीबीआई-ईडी-राफेल पर साफ़ और सरल उत्तर चाहता है राष्ट्र : शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली। बीजेपी के शत्रु कहे जाने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस बार शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर अपने अलग अलग ट्वीट के माध्यम से हमला बोला।

शत्रु ने सवर्णो के लिए 10% आरक्षण को लेकर कहा कि “बधाई हो सर! आपके इरादों की बहुत सराहना की जानी चाहिए और यहां तक ​​कि पूरा विपक्ष भी सहमत होगा लेकिन फिंगर क्रॉस्ड है। मामला माननीय SC के पास गया है। आशा और प्रार्थना है कि यह विभिन्न विधानसभाओं और न्यायपालिका जांच के माध्यम से भी जाए।”

शत्रुघ्न सिन्हा यहीं नहीं रुके, उन्होंने अगले ही ट्वीट में पीएम मोदी का नाम लिए बिना जुमलेबाज़ी बंद करने की सलाह दी। उन्होंने लिखा कि “मन की बात’ की कला में आपको महारत हासिल है लेकिन ‘दिल की बात’ को नहीं भूलना चाहिए। जुमलेबाजी बंद करिए। राष्ट्र सीबीआई, ईडी और राफेल पर साफ और सरल उत्तर चाहता है। वह ईमानदार और पारदर्शी तरीके से जवाब चाहता है।”

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि सर मैंने पहले भी कहा है कि ”ये जनता है सब जानती है’ सत्यमेव जयते! जय हिन्द!”

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का समर्थन करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि “‘सर, अब और बदले की राजनीति जैसा हमने पी चिदंबरम, शशि थरूर, राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और विशेष रूप से आम जनता के नेता लालू प्रसाद यादव के मामले में देखा वह नहीं होना चाहिए। वह जबरदस्त सहानुभूति हासिल कर रहे हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा कि “उनके साथ किया गया व्यवहार स्वीकार्य नहीं है। यह न भूलें कि निंदा का यह रवैया नेतृत्व के बारे में बताता है। मैं विनर्मतापूर्वक आपसे कहता हूं कि बदले की राजनीति को रोकिए. इस राजनीतिक प्रतिशोध को रोकिए तो आने वाले समय में चीजें अलग हो सकती है।”

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन से अलग राय रखते रहे हैं। वे अहम मौको पर मोदी सरकार, बीजेपी और पीएम मोदी को भी कटघरे में खड़ा करने से नहीं हिचकिचाते।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें