जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार

पटना। गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त व्यक्ति ने जिग्नेश मेवाणी के ऑफिस में कॉल कर उन्हें जान से मार देने की धमकी दी थी।

गिरफ्तार किये गया व्यक्ति बिहार के सीतामणि का रहने वाला है। जिग्नेश मेवाणी की शिकायत पर बिहार पुलिस ने जांच के बाद उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार किया। स्थानीय लोगों की माने तो उक्त युवक बीजेपी से जुड़ा है और उसे अक्सर बीजेपी के कार्यकर्मो में देखा गया है।

गुजरात के वडगाम में मेवाणी के दफ्तर को संभालने वाले उनके असिस्टेंट कौशिक परमार ने इसको लेकर 6 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। दरअसल, जिस नंबर पर धमकी भरा कॉल आया था वो जिग्नेश मेवाणी के नाम से रजिस्टर्ड है।

शिकायत के मुताबिक, मेवाणी के नंबर पर दो बार धमकी भरे कॉल आए थे। पहली बार कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम राजवीर मिश्रा बताया था, जबकि दूसरी बार कॉल करने वाले कॉलर ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी बताया था और मेवाणी को जान से मारने की धमकी दी थी। शिकायत के तहत पुलिस ने आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कर लिया था।

बनासकांठा के एसपी बी ए चावड़ा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद हमने नंबर को ट्रेस किया तो वो बिहार के सीतामढ़ी जिले के कोइली गांव का निकला। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने खुद का नंबर होने की बात कबूल कर ली।

हालांकि युवक का कहना है कि उसने मेवाणी को कभी भी किसी भी तरह का कॉल नहीं किया है और ना ही अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के साथ उसका कोई लिंक है। फिलहाल उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *