जिग्नेश मेवाणी का दावा: 2019 में 100 सीटों के अंदर सिमट जाएगी बीजेपी

नई दिल्ली। दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवाणी का दावा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी सौ सीटों के अंदर सिमट जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि देश के सभी हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश एक साथ आ जाएँ तो बीजेपी लोकसभा चुनाव में डबल डिजिट में सिमट कर रह जाएगी।

न्यूज़ चैनल आजतक को दिए अपने इंटरव्यू में जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि मोदी सरकार के दो फैसलों जीएसटी और नोट बंदी से देश में आर्थिक संकट पैदा हुआ है। जिसके चलते युवाओं में बेरोज़गारी बढ़ रही है।

जिग्नेश ने कहा कि पीएम मोदी ने विदेशी निवेश जैसे तमाम दावे किए थे, लेकिन वो अपने वादे पूरे करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना लगाते हुए कहा कि मोदी संविधान में यकीन नहीं करते, बल्कि उन्हें मनुस्मृति पर भरोसा है।

उन्होंने कहा कि 9 जनवरी को दिल्ली में एक युवा रैली का आयोजन करने के बाद वह पीएम मोदी के पास मनुस्मृति और संविधान दोनों की कॉपी लेकर जाएंगे. जिन्नेश ने कहा कि वह पीएम से दोनों में से एक कॉपी चुनने को कहेंगे। उन्होंने कहा कि देश में दलित सुरक्षित नहीं हैं और प्रधानमंत्री की दलितों के प्रति कोई प्रतिबद्धता है या नहीं?

पुणे हिंसा में एफआईआर दर्ज होने पर जिग्नेश मेवाणी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया। जिग्नेश ने संघ पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे बढ़ते कद से संघ के लोग चिढ़ गए हैं और बौखलाहट में मेरे खिलाफ केस कर रहे हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें