जयाप्रदा के आरोपों पर बोले आज़म: नाचने गाने वालो के मूँह नहीं लगता

लखनऊ। पूर्व सपा सांसद जयाप्रदा द्वारा सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आज़म खान की तुलना पद्मावत फिल्म के खिलजी से किये जाने पर आज़म खान ने पलटवार करते हुए कहा कि वे नाचने गाने वालो के मूँह नहीं लगते।

शनिवार को जयाप्रदा ने रायपुर में कहा था कि “रामपुर में लोकसभा चुनाव के वक्त आजम ने खिलजी की तरह मुझे परेशान किया था। उन्हें देखकर मुझे खिलजी याद आ जाते हैं।” उन्होंने तब कहा था कि सपा नेता ने उनकी अश्लील तस्वीरें बंटवाईं। उनकी यही पीड़ा फिल्म पद्मावत देखने के दौरान सामने निकल कर आ गई थी।

इसके जबाव में कल देर रात एक मुशायरे में पहुंचे आज़म खान ने भरे मंच पर कहा, “नाचने वाली के मैं मुंह नहीं लगता।” उन्होंने कहा कि “पद्मावत बनी। सुना है खिलजी का रोल बहुत बुरा है। सुना है पद्मावत ने खिलजी के आने से पहले दुनिया छोड़ दी।”

आज़म यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि “अभी एक औरत ने, एक नाचने वाली ने खादिम के बारे में कुछ कहा है। अब बताओ, नाचने-गाने वालों के मुंह लगेंगे तो सियासत कैसे करेंगे। ऐसी मिसाल पेश करो कि लोग तुम्हें अपना बनाने के लिए मजबूर हों।”

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें