जब खुद शर्मसार हुए तो अभिजीत को ट्विटर में दिखी “एंटी हिन्दू -एंटी मोदी” की झलक

मुंबई। ट्विटर पर विवादित ट्वीट के चलते अकाउंट सस्पेंड का शिकार हुए गायक अभिजीतः भट्टाचार्य ने ट्विटर को ही हिन्दू विरोधी करार दे दिया। फिलहाल अभिजीत यूरोप में हैं।

अभि‍जीत ने कहा कि ट्विटर एंटी नेशनल, एंटी हिंदू और यहां तक कि एंटी मोदी सोशल साइट है जो राष्ट्र की आवाज को दबाना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिजीत ने कहा कि ट्विटर एंटी नेशनल, एंटी इंडियन आर्मी, एंटी मोदी, एंटी हिंदू साइट है, जो सिर्फ आतंकवादियों को सपोर्ट करती है।

उन्होंने कहा कि या फिर ये कहा जा सकता है कि ये सभी नक्सल हैं और ट्विटर जेहादी है। अभिजीत ने कहा कि हम सिर्फ गायक नहीं हैं बल्क‍ि देश की आवाज हैं, जो देश द्रोहियों के खिलाफ खुलकर बोलेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि जब अभिजीत दूसरो पर कीचड़ उछाल रहे थे तो उन्हें ट्विटर में कोई कमी नज़र नहीं आयी।  यहाँ तक कि उन्होंने महिलाओं को भी अपशब्द कहने से परहेज नहीं किया। कोई एक मामला नहीं है बल्कि सैकड़ो मौको पर अभिजीत ने देशभक्ति की आड़ में दूसरो पर कीचड़ उछालने की अपनी आदत को जारी रखा।

गौरतलब है कि अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद परेश रावल ने अपने अरुंधती राय को लेकर किए गए सभी ट्वीट को डिलीट कर दिया है। इसमें उन्होंने लिखा था कि पत्थरबाजों को नहीं, अरुंधती राय को जीप से बांधो।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *