जब चाहें यूपी की सीएम बन सकती हैं हेमा मालिनी लेकिन ……..

नई दिल्ली। मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि वे जब चाहें उत्तर प्रदेश की सीएम बन सकती हैं लेकिन उन्हें ऐसी कोई इच्छा नहीं है और वे खुद को बांधना नहीं चाहतीं।

पूर्व अभिनेत्री यह बात बांसवाड़ा में उस समय कही जब उनसे सवाल किया गया कि यदि उन्हें मौका मिला तो क्या वे उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनेगी। इस पर हेमा मालिनी ने कहा कि ‘मुझे इसका शौक नहीं है. यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं, लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी और इससे मेरा फ्री मूवमेंट रुक जायेगा।’

अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र ‘कृष्ण नगरी’ के ‘बृजवासी’ लोगों के लिए काम करना बहुत अच्छा लगता है।

हेमामालिनी ने कहा कि उन्हें बाॅलीवुड में मिली प्रसिद्धि की वजह से जाना जाता है और उन्हें सासंद बनाने में इस प्रसिद्धि की महत्वपूर्ण भूमिका रही। उन्होंने कहा, सांसद बनने से पूर्व भी मैंने पार्टी के लिए बहुत कार्य किये हैं।

अब सासंद बनने के बाद मुझे लोगों के लिए काम करने का अवसर मिला है। मैंने पिछले चार वर्ष में अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क निर्माण सहित विकास के कई कार्य किये हैं। हेमामालिनी एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बांसवाड़ा आयी थीं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें