छेड़छाड़ को लेकर मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक तनाव, 10 लोग घायल

UP=PAC

मुजफ्फरनगर । उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के मीरापुर में एक युवती से छेड़छाड़ के मामले ने सांप्रदायिक रंग ले लिया है । जानकारी के अनुसार छेड़खानी का विरोध करने पर दूसरे संप्रदाय के युवकों ने न केवल घर में घुसकर पीटा, बल्कि पथराव भी किया। जिससे दस लोग घायल हो गए।

घटना को लेकर कस्बे में सांप्रदायिक तनाव फैल गया। कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी। घटना की तहरीर दी गई है। रिपोर्ट दर्ज करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया।

सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश :

मोहल्ला नमक मंडी मीरापुर में भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष गौरव भटनागर रहते हैं। शुक्रवार शाम मोहल्ले के ही बाइक सवार दो युवकों ने घर के बाहर खड़ी उनकी बहन से छेड़छाड़ की। विरोध पर उस समय तो वे चले गए, लेकिन थोड़ी देर बाद ही समर्थकों के साथ लाठी-डंडे, तमंचों से लैस होकर उनके घर में घुस गए और परिजनों से मारपीट की। आरोपी पक्ष ने पथराव भी कर दिया। जिससे हिमांशु, हर्षित, सुनील, संदीप, अशोक, राजन, कल्लू समेत दस लोग घायल हो गए। इससे कस्बे में सांप्रदायिक तनाव फैल गया। काफी लोग घटनास्थल पर जुट गए।

वहीँ स्थानीय लोगों का कहना है कि यहाँ कोई छेड़छाड़ का मामला नहीं हुआ एक सम्प्रदाय विशेष के कुछ लोगों ने दूसरे सम्प्रदाय के लोगों से गाली गलौज किया जिसकी वजह से मामला भड़का और दौनो तरफ से पथराव हुआ । इस मामले को स्थानीय भाजपा नेता सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं ।

मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने लाठियां फटकार कर उन्हें तितर-बितर किया। घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जिसमें से एक की हालत गंभीर है। घटना के बाद कस्बे में अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। रिपोर्ट दर्ज न होने पर थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *